हाल ही में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक छोटी लड़की की तस्वीरें और वीडियो काफी धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. बता दें,  इस वीडियो में एक छोटी सी लड़की अपना कटा हुआ सिर लेकर सड़कों पर आराम से घूमती हुई नज़र आ रही है. वैसे तो अब तक यह वीडियो लाखों बार देखा जा चुका है. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद हैरत इस बात की होती है कि आखिर कोई कैसे बिना दर्द के अपना कटा हुआ सिर लेकर सामान्य तरीके से चल सकता है ?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ये वीडियो क्रिस्टल हवांग नाम के एक शख्स ने 28 अक्टूबर को रात साढ़े नौ बजे के आसपास अपने ट्विटर अकांउट पर पोस्ट किया. जिस पर लाखों लोगों ने रिट्वीट करते हुए तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं. लेकिन, इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर और वीडियो की सच्चाई सामने आ ही गई और अगर आपको भी इस वीडियो के पिछी छिपी कलाकारी समझ आ जाएं तो आप भी इसकी तारीफ किए बिना नही रह पाएंगें.

दरअसल, ये वीडियो दुनियाभर में मनाएं जाने वाले हैलोवीन फेस्टिवल की है. बता दें कि ईसाई धर्म के लोग इस फेस्टिवल को मनाते है और ये फेस्टिवल अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए मनाया जाता है. दरअसल बीते 27 अक्टूबर से 4 नवंबर तक पश्चिमी देशों में हैलोवीन नाम का त्यौहार मनाया जाता है. जिसमें लोग भूतों की तरह सजते हैं और लोगों को डराते हैं. इसी फेस्टिवल में महज 2 साल की बच्ची माया व्हॉन्ग ने हैलोवीन कंपिटीशन में पार्टिसिपेट किया था और उसने इस दौरान बेहद डरावनी पोशाक पहनी हुई थी, जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि उसका सिर कटा हुआ है. इसके अलावा, इस वीडियो में इस बच्ची के साथ उनकी बहन एक हाथ में बास्केट और दूसरे हाथ में चाकू लिए हुए दिखाई दी.

क्रिस्टल ने बताया कि उन्हें हैलोवीन पर बच्चों के लिए खास ड्रेस बनाने का ये खतरनाक आइडिया यूट्यूब पर वीडियो देखने के बाद आया और उन्हें इस बात की खुशी है कि लोगों को उनका ये आइडिया बेहद पसंद आया और माया रातो रात न केवल सोशल मीडिया पर वायरल हो गई बल्कि उसे इस डरावनी ड्रेस के लिए  स्कूल में बेस्ट ड्रेस का अवार्ड भी दिया गया.बच्ची की इस ड्रेस को उसकी मां क्रिस्टल ने डिजाइन किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *