देश के सबसे बड़े बिजनसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी का प्री वेडिंग फंक्शन उदयपुर के आलीशान द ओबरॉय उदय विलास होटल में हुआ. इस प्री वेडिंग पार्टी में  देश-विदेश से सैकड़ों मेहमान आए, जिनमें बॉलीवुड के सभी बड़े कलाकार, क्रिकेट, राजनीति और कारोबार जगत के कई बड़े चेहरे शामिल हुए. अंबानी ने सभी मेहमानों के लिए चार्टेड फ्लाइट्स और शहर के सभी 5 स्टार होटल बुक करवाएं क्योंकि वे अंबानी और पीरामल को सेवाएं दे रहे हैं.

बता दें कि इस भव्य संगीत समारोह में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों के अलावा अंबानी परिवार के सभी सदस्यों ने भी डांस परफॉर्म किया.इनकी परफॉर्मेंस की तस्वीरें और विडियोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.वहीं, इस कार्यक्रम को मुकेश और नीता अंबानी के अलावा अजय और स्वाति पीरामल ने होस्ट किया. इस फंक्शन में आमिर और शाहरुख को साथ में डांस करते हुए देखना फैंस के लिए बेहद दिलचस्प है.

इसके अलावा, शाहरुख अपनी पत्नी गौरी के साथ डांस करने से भी नहीं चूके और बॉलीवुड का ये आइडियल कपल स्टेज पर  ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ गाने पर थिरकता हुआ नज़र आया. वहीं, मिसेज प्रियंका जोनास  ईशा अंबानी और आनंद पारीमल की संगीत सेरेमनी में ‘देसी गर्ल’ गाने पर परफॉर्म करते हुए नज़र आई.

https://www.instagram.com/p/BrIyC6Hj5MU/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

इस सेरेमनी में ईशा और आनंद  अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ के ‘मितवा’ गाने पर रोमांटिक डांस करते हुए नज़र आएं. वैसें इस वीडियो के अंत में पूरा अंबानी परिवार एक फ्रेम में दिखाई देता है. बता दें, 12 दिसंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल अंबानी परिवार के मुंबई स्थित घर में भारतीय रीति रिवाज के अनुसार शादी करेंगें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *