Bollywood & Tollywood Richest Actors
Bollywood & Tollywood Richest Actors

आम आदमी 2-3 साल में जितना कमाता हैं उतना बॉलीवुड के ये स्टार एक फिल्म से ही कमा लेते हैं. वैसे अनुभव, मार्केट में स्टार की डिमांड और ओहदे के हिसाब से इन सितारों की फीस तय होती हैं. लेकिन, फिर भी बॉलीवुड और टॉलीवुड के टॉप सितारों की कमाई में बेहद ज्यादा फर्क देखा जा सकता हैं.

सलमान खान और रजनीकांत: बॉलीवुड के सितारों में नंबर वन सल्लू मियां तो साउथ में नंबर वन रजनीकांत हैं. बॉलीवुड की कोई भी फिल्म सलमान के नाम से ही हिट होने का दम रखती हैं. जिस वजह से सलमान एक फिल्म के 60 करोड़ रुपए लेते हैं. तो वहीं साउथ के दर्शक भी रजनीकांत को पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते है तब भी रजनी एक फिल्म के लिए सलमान की आधी फीस यानि 30 करोड़ रुपए लेते हैं.salman rajinikanthh

आमिर खान औऱ कमल हसन: बॉलीवुड के ‘मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट’ यानि आमिर खान अपनी फिल्मों का चयन बहुत ही बारीकी से करते हैं. जिस वजह से उनकी एक फिल्म की फीस 50 करोड़ है तो वहीं 4 नेशनल और 19 फिल्मफेयर अवार्ड जीत चुके साउथ की शान कमल हसन एक फिल्म के लिए 25 करोड़ लेते हैं.aamir and kamal

अक्षय कुमार और विजय: बॉलीवुड में अपना सफल मुकाम खुद हासिल करने वाले खतरों के खिलाड़ी यानी अक्षय अपनी एक फिल्म के लिए 40-45 करोड़ फीस लेते हैं. तो वहीं, दक्षिण के हीरो विजय तमिल फिल्मों में ना सिर्फ एक्टिंग करते हैं बल्कि गाने भी गाते हैं. लेकिन वो एक फिल्म के सिर्फ 18 करोड़ चार्ज करते हैं.

अक्षय कुमार और विजय

शाहरुख खान और सूर्या : बॉलीवुड के किंग खान एक फिल्म के लिए मात्र 35-40 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. क्योंकि, उनकी ज्यादातर फिल्में अब खुद के प्रोडक्शन हाउस की होती हैं. वैसे, तमिल के हीरो सूर्या भी हिट फिल्में देने में कोई कमी नही करते लेकिन इन हिट फिल्मों के लिए वो केवल 17 करोड़ रुपए फीस लेते हैं.

Shah Rukh Kahn And Surya

ऋतिक रोशन औऱ अजीत: अपनी जबरदस्त एक्टिंग और डांस के हुनर के लिए ऋतिक एक फिल्म के लिए 40 करोड़ रुपए लेते हैं. तो वहीं, तमिल फिल्मों के सुपरस्टार अजीत ने 1995 की फिल्म ‘असाई’ से सफलता की उंचाइयों को छुआ था. उनकी एक फिल्म की फीस 16 करोड़ रुपए है.

ऋतिक रोशन औऱ अजीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *