पिछले साल दिसंबर में हुई अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास की ग्रैंड वेडिंग काफी सुर्खियों में रही. हालांकि, इस शादी को हुए चार महीने हो गए है लेकिन, आज भी इस शाही शादी से जुड़ी कई बाते सामने आ रही है.

बता दें, इस शादी में किसी चीज की कोई कमी न रह जाए इसलिए सभी तरह के इंतजाम किए गए थे. लेकिन, इतनी तैयारियों के बाद भी इस रॉयल वेडिंग में एक चीज की भारी कमी पड़ गई थी. हाल ही में इस बात का खुलासा निक जोनास के भाई जो जोनास ने किया. दरअसल, जल्द ही निक के बड़े भाई जो जोनास ‘गेम ऑफ थ्रॉन्स’ की एक्ट्रेस सोफी टर्नर के साथ  शादी के बांधन में बंधने वाले हैं.

Priyanka Nick Jonas Wedding guest
Priyanka Nick Jonas Wedding guest

अपनी शादी की तैयारी को लेकर जो जोनास ने कहा कि इसके लिए उन्हें बहुत अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत है. दरअसल उनके छोटे भाई निक जोनास और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी में बीयर कम पड़ गई थी और दोबारा वह ऐसी परिस्थिति का सामना नहीं करना चाहते. वहीं, जो ने बताया कि हमें निक की शादी में ये अंदाजा नहीं था कि हमारे दोस्त कितनी बीयर पीते हैं? फिलहाल, हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं इसलिए काफी ज्यादा कूर्स लाईट (बीयर का एक ब्रांड) होनी जरूरी है. हालांकि इसे पाना बहुत मुश्किल काम नहीं है, लेकिन हम पहले से ध्यान रखेंगे कि बीयर का इंतजाम कर लें.

ophie turner
ophie turner

बियर कम पड़ने की बात को लेकर निक ने कहा, “मेरी शादी से हमने सीख ली है कि हमारे दोस्त बहुत बीयर पीते हैं. मेरी शादी में बीयर का खत्म होना बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था.” वैसे, हाल ही में जोनस ब्रदर्स का नया सिंगल सकर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है. इस गाने में प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर भी साथ नजर आए थे.

Sofi And Priyanka
Sofi And Priyanka

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *