Breaking News
Home / Bizarre News / नहाने के लिए गाय या भैंस का नहीं बल्कि 700 गधियों के दूध का इस्तेमाल करती थी यहां की रानी !

नहाने के लिए गाय या भैंस का नहीं बल्कि 700 गधियों के दूध का इस्तेमाल करती थी यहां की रानी !

वैसे तो हर महिला की यही चाहत होती है कि वो खूबसूरत दिखे, इसके लिए वह कई-कई तरह की चीज़ों का भी इस्तेमाल करती है. जिससे वह अपनी खूबसूरती को बढ़ा सके ऐसे में कुछ महिलाओं में खूबसूरत दिखने की चाह इस हद तक होती है कि वह नहाना भी दूध से पसंद करती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारें में बताएंगे जिसे अपनी खूबसूरती से इतना प्यार था कि वो अपने नहाने के लिए गाय या भैंस का नहीं बल्कि हर रोज 700 गधियों के दूध का इस्तेमाल करती थी.

Bath With Donkey Milk
Bath With Donkey Milk

जी हां, यह महिला कोई आम महिला नहीं बल्कि मिस्र की रानी थी जिन्होनें 51 ईसा पूर्व से 30 ईसा पूर्व तक मिस्र पर शासन किया था. बता दें, रानी का नाम क्लियोपेट्रा था और उसका नाम इतिहास में एक ऐसी शख्सियत के रूप में दर्ज है, जिनका जीवन रहस्यों से भरी हुआ था. हैरान कर देने वाली बात ये है कि क्लियोपेट्रा खूबसूरत दिखने के लिए हर रोज 700 गधी का दूध मंगाती थी और उससे नहाती थी, जिससे उसकी त्वचा हमेशा खूबसूरत बनी रहती थी. दरअसल, क्लियोपेट्रा अपनी सुदंरता के दम पर ही राजाओं और सैन्य अधिकारियों को अपने जाल में फंसाकर उनसे अपने सारे काम निकलवा लेती थी. सिर्फ इतना ही नहीं उसके सैकड़ों पुरुषों से शारीरिक संबंध थे. यही वजह थी कि वो जल्दी ही किसी से भी जुड़ जाती थी और उसके सारे राज जान लेती थी. वैसे, क्लियोपेट्रा को दुनिया की 5 भाषाओं का भी ज्ञान था.

queen cleopatra
queen cleopatra

बता दें, रानी की मौत महज 39 साल की उम्र में ही हो गई थी, किन्तु वो कैसे मरी, ये भी आज तक रहस्य ही बना हुआ है. कुछ लोगों का मानना है कि क्लियोपेट्रा ने सांप से डंक लगवाकर आत्महत्या कर ली थी, तो वहीं कुछ लोग कहते हैं कि उसकी मौत जहर के सेवन से हुई थी. इसके अलावा, कुछ लोगों का यह भी मानना है कि सांप से कटवाकर उसकी हत्या कर दी गई थी.

cleopatra Queen
cleopatra Queen

About Funduc

Check Also

Kangana Ranaut Affairs

अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहती हैं कंगना राणावत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत आज इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं. उनका प्रोफेशनल करिअर ऊँचाइयों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *