कुछ साल पहले ईद पर पाकिस्‍तान के पत्रकार चांद नवाब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हुआ था. इस वीडियो में चांद नवाब स्टेशन की सीढ़ियों पर खड़े होकर कैमरे के सामने रिपोर्टिंग कर रहे थे और पीछे से ट्रेन धीमी रफ्तार में बढ़ रही थी. ऐसे में चांद नवाब और कैमरामैन के बीच से लोग आ जा रहे थे, जिस वजह से उन्‍हें कई रीटेक लेने पड़े. लेकिन जब लोगों ने उन्हें अनुसुना करते हुए आना जाना जारी रखा तो, चांद नवाब को गुस्सा आ गया और उन्होनें उलझते हुए लाइव कैमरे के सामने ही हटने के लिए कहा.

वहीं, इस विडियो में चांद नवाब के किरदार से डायरेक्‍टर कबीर खान इतने प्रभावित हुए कि उन्होनें अपनी सुपरहिट फिल्म बंजरंगी भाईजान में इस किरदार को अहम भूमिका में रख दिया. इस फिल्म में पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब का किरदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेख़ूबी निभाया था. हाल ही में उस वीडियो के बाद पाकिस्तान के एक और रिपोर्टर का वीडियो वायरल होना शुरू हो गया है.

इस वीडियो में एक पाकिस्तानी रिपोर्टर खुले मैदान में बैठकर डॉग रेस शो की कवरेज़ कर रहा था. लेकिन जब वो कैमरे को पीटूसी दे रहा था तभी अचानक पीछे से रेस करने वाले कुत्ते तेज़ रफ़्तार से दौड़ते हुए आए और फिर वो बिल्कुल उसके पास से गुज़र गए. लेकिन, रिपोर्टर यह देखकर घबराते हुए पीछे हट जाता है. लेकिन, कैमरे के फ्रेम से बाहर होने के बावजूद भी रिपोर्टर रिर्पोटिंग जारी रखता है और आखिरी समय तक वो खुद का नाम, कैमरामैन और चैनल का नाम बोलना नहीं भूलता. फिलहाल चांद नवाब के बाद आप भी देखें पाकिस्तानी रिपोर्टर का यह वीडियो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *