Breaking News
Home / Bizarre News / घर में गलत दिशा में रखा आईना छीन सकता है आपकी खुशियां

घर में गलत दिशा में रखा आईना छीन सकता है आपकी खुशियां

Mirror In Room
Mirror In Room

वास्तु के अनुसार, घर में कुछ छोटे-छोटे बदलाव करना बेहद जरूरी हैं. इन बदलाव से कुबेर और लक्ष्मी जी प्रसन्न रहती हैं, जिससे घर में पैसा और संपत्ति बढ़ती हैं. वहीं, हर घर में आइना यानि शीशे का होना भी आम बात है क्योंकि हर कोई अपनेआप को आइने में देखना पसंद करता है. लेकिन, गलत जगह पर आइना रखने से ना केवल आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा बल्कि इससे आपकी जिंदगी का सुख चैन भी चला जाएगा. वहीं, वास्तुसास्त्र में आइने की सही दिशा और जगह तय की गई है. तो चलिए इस लेख के जरिए आज हम आपको बताते कि घर में दर्पण की सही दिशा क्या होनी चाहिए, जिससे घर की सुख-शांति बरकरार रहे.

  • अगर घर में आइना उत्तर की दिशा में लगा होता हैं तो इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा व सुख शांति बढ़ जाती हैं और काम में भी आपको तरक्की के साथ साथ समाज में मान सम्मान की भी प्राप्ति होती हैं.
  • वहीं, घर की दक्षिण दिशा में आइना भूलकर भी नहीं लगवाना चाहिए क्योंकि इससे घर के सदस्य बीमार रहने लगते हैं. इसके अलावा, पति और पत्नी के बीच संबंधों में दूरियां व तकरार होने लगती है.
  • बता दें, अगर आपके घर का आइना गलत दिशा में लगा हो और उसे हटा पाना मुश्किल हो तो आप इन टिप्स को अपनाएं
  • अगर आप घर में धुंधले आइना का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो उसे अभी हटा दें. घर में अच्छी क्वालिटी का आइना लगाएं, ऐसा करने से भी आप अपने जीवन में सुख-शांति स्थापित कर सकते है.
  • इसके अलावा, आइने के चारों कोनों पर और बीच में एक एनर्जी से भरपूर पिरामिड लगाकर नेगेटिव एनर्जी को वहीं रोकने की कोशिश की जा सकती है.

About Funduc

Check Also

Kangana Ranaut Affairs

अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहती हैं कंगना राणावत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत आज इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं. उनका प्रोफेशनल करिअर ऊँचाइयों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *