Ranveer Singh Took Training For Gully Boy

निर्देशक ज़ोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म गली बॉय वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में रणवीर के अपोजिट आलिया भट्ट और कल्कि कोचलीन नज़र आएगी. इस फिल्म में रणवीर रैपर का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगें और आप उन्हें रैपिंग करते हुए भी सुन पाएंगे. सूत्रों की मानें तो इस फ़िल्म के लिए अपना पहला गीत रिकॉर्ड करने से पहले रणवीर ने रैपर डिवाइन और नैज़ी से 10 महीने तक ट्रेनिंग ली थी, जिसमें उन्होनें रैप की बारीकियों को सीखा. ताकि, वह इस किरदार को बेखूबी तरीके से निभा सकें. वहीं, फिल्म का पूरा म्यूजिक खास रणवीर की देखरेख में ही तैयार हुआ है.

Ranveer Took Training From Divine and Naezy
Ranveer Took Training From Divine and Naezy

वहीं, एक इंटरव्यू में उन्हें ट्रेनिंग देने वाले रियल लाइफ रैपर डिवाइन ने बताया कि रणवीर ने इस किरदार के लिए जमकर प्रैक्टिस की है, जिसका क्रेडिट वो नहीं ले सकते हैं. क्योंकि, यह सिर्फ और सिर्फ रणवीर की मेहनत का नतीजा है जिसे वह बेखूबी पर्दे पर निभा सकें. इसके अलावा, डिवाइन ने यह भी बताया कि रणवीर कई घंटों तक स्टूडियो में अकेले बैठे रहते और खुद अकेले ही लगातार रैपिंग की प्रैक्टिस करते रहते थे. जिसके बाद दोनों मिलकर किसी गाने पर रैपिंग करते थे, ताकि रणवीर फ्लो पर काम कर सकें.

बता दें, रणवीर सिंह ने फिल्म के चार गानों को आवाज दी है, जिसमें डिवाइन और नेजी का हिट रैप मेरी गली में का रीक्रिएटेड वर्जन भी शामिल किया गया है. मडिया रिपोर्टस के अनुसार, यह फिल्म मुंबई के धारावी इलाके की झोपड़यिों में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है. वहीं, फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के बाद जोया के साथ रणवीर सिंह की ये दूसरी फिल्म होगी. वैसे, रणवीर सिंह का ये नया अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *