कॉमेडियन कपिल शर्मा 2 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ जालंधर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. इस शादी में हैरान करने वाली बात यह है कि कपिल और गिन्नी की शादी में बॉलीवुड से ज्यादा लोग शिरकत नही करेंगें, क्योंकि कपिल ने अमिताभ बच्चन और सलमान खान के अलावा किसी को भी इनवाइट नहीं किया है. दरअसल बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन कपिल को बेहद पसंद करते है और हाल ही में दोनों केबीसी के स्टेज़ पर नज़र आए थे, तब कपिल ने बिग बी को शादी में आने के काफी ज़ोर दिया था. ऐसे में अमिताभ उन्हें ना नहीं कर पाएं और उन्हें कपिल का न्योता स्वीकार करना ही पड़ा.

वैसे कपिल के फैंस के लिए एक ख़ुशखबरी है, दरअसल कपिल और गिन्नी की शादी  यू-ट्यूब में लाइव होगी और यू-ट्यूब की तरफ से लाइव प्रसारण को सिक्योर भी रखे जाने की तैयारी की गई है, ताकि वीडियो डाउनलोड न किया जा सके. जिसके लिए यू-ट्यूब की तरफ से क्लब कुबाना में एक टीम भेजकर पूरा सर्वे करवा लिया गया है और हाई स्पीड इंटरनेट की व्यवस्था भी की गई है ताकि लाइव प्रसारण में कोई बाधा न आए.वहीं, इसके लिए  एक टीम लाइव प्रसारण के लिए मुंबई से जालंधर आ रही है और अब पूरी दुनिया घर पर बैठ कर ही कपिल की पूरी शादी को लाइव देख सकेंगे है.

कपिल की शादी की रस्में 10 दिसंबर को माता के जागरण के साथ ही शुरू हो जाएंगी और जागरण में  कपिल की खास दोस्त ऋचा शर्मा और पंजाबी भजन गायक मास्टर सलीम भी परफॉर्म करेंगे. दीप क्लिक्स नामक कंपनी कपिल और गिन्नी की शादी के सभी कार्यक्रमों की फोटोग्राफी करेगी. यह कंपनी एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफी कंपनी है जिसकी मालिक दीपिका शर्मा है.

हालांकि इस शादी में ना तो स्टिल फोटोग्राफी होगी और न ही मोबाइल से किसी को फोटो खींचने की परमिशन दी जाएगी. सूत्रों की मानें तो कपिल ने भी गिन्नी को किसी भी प्रोफेशनल फोटोग्राफर से फोटो खिंचवाने को मना कर दिया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *