parth samthaan And sonakshi sinha
parth samthaan And sonakshi sinha

छोटे परदे के स्टार और टीवी क्वीन एकता कपूर की सीरीज ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ के रीबूट वर्जन में ‘अनुराग’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान ने बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ की आने वाली फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में रोमांस करने से मना कर दिया है. जी हां, मीडिया सूत्रों की माने तो पार्थ को फिल्म खानदानी शफाखाना में एक छोटी भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया. जाहिर सी बात है उन्हें जो रोल ऑफर किया जा रहा था वे उससे खुश नहीं थे, जिस वजह से उन्होंने मना करने का फैसला लिया.

वहीं इसे लेकर अभिनेता के साथ-साथ निर्माताओं ने भी अभी कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया. हालांकि, पार्थ को एक बॉलीवुड फिल्म में देखना बहुत अच्छा लगता है लेकिन उन्होंने इस किरदार के लिए साफ़ शब्दों में इंकार कर दिया. फिलहाल, फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले जारी किया गया था जिसमें टीवी अभिनेता प्रियांशु जोरा को सोनाक्षी सिन्हा के साथ देखा जा सकता है. वहीं, शफाखाना’ का पहला गाना ‘कोका’ रिलीज हो चुका है. इस गाने को ‘कोका’ सिंगर ध्वनि भानुशाली और जस्बीर जस्सी ने गाया है. गाने में मशहूर सिंगर बादशाह ने अपने जबरदस्त रैप के जरिए इसमें जान डाल दी है.

वैसे इन दिनों शो में पार्थ समथान की साथी कलाकार एरिका फ़र्नडनेस के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही है. बता दें, पार्थ ने छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू साल 2012 में ‘गुमराह: एंड ऑफ इनोसेंस व ‘बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर?’ जैसे शो से किया था. वहीं, छोटे परदे पर पार्थ की काफी अच्छी फैन फॉलोइिंग भी है. वहीं बात करें सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ की तो यह एक कॉमेडी ड्रामा बेस्ड फिल्म है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा के साथ वरुण शर्मा और अन्नू कपूर भी मुख्य भू्मिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म को भूषण कुमार, महावीर जैन, मृगदीप सिंह लांबा, दिव्या खोसला कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है और यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *