रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

इन दिनों बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बाॅय’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. इस फिल्म में आलिया सपोर्टिव गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी, जो कि मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं . तो वहीं, रणवीर एक गरीब फैमिली से हैं लेकिन, स्ट्रीट रैपर बनकर नाम कमाना चाहते है. बता दें,गली बॉय स्ट्रीट रैपर विवियन फर्नांडिज और नावेद शेख की जिंदगी पर आधारित है.

हाल ही में रणवीर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए इस फिल्म से जुड़े कई किस्सों के बारें में बताते हुए कहा, फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने एक बार भी वीडियो मॉनिटर में नहीं देखा. जिसके चलते उन्हें पता नहीं चल रहा था कि फिल्म कैसी बन रही है और वो कैसे नज़र आ रहे है. दरअसल, रणवीर का कहना है कि उनका किरदार ही ऐसा था कि अपने आप में रहना, जिस वजह से उन्होनें देखा ही नहीं कि फिल्म में क्या हो रहा है.Ranveer Singh Gully Boy

वहीं, फिल्म के पूरा होने के बाद जोया 6 से 8 महीनों के लिए अमेरिका चली गई और फिल्म की एडिटिंग भी 6 से 8 महीने तक चली. इस दौरान मुझे जोया अख्तर का फोन आया और उन्होंने उनसे फिल्म के लिए दो-तीन लाइन डब करने के लिए कहा, जिसके लिए मैं डबिंग स्टूडियो गया था और मैंने वहां पहली बार फिल्म की झलक देखी.

इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा, कल्कि कोचलिन, विजय वर्मा, विजय राज़, अमृता सुभाष और सुरवीन चावला भी मुख्य किरदारों में नज़र आएँगे. यह फिल्म वैलेनटाइन के मौके पर यानि कि 14 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म को फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं और फिल्म का प्रोडक्शन फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी, एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर ने मिलकर किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *