अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद उन्होंने बैंड बाजा बारात, बदमाश कंपनी और लेडीज vs रिकी बहल जैसी कई शानदार फिल्में की। वह अपनी फिल्मों से दर्शकों के बीच छाप छोड़ चुकी हैं। आज हम आपको बताते हैं अनुष्का शर्मा की पांच बेस्ट फिल्में जिन्हें आप कभी नहीं भूल पाएंगे…

फिल्म- जब तक है जान

Jab Tak Hai Jaan

अनुष्का शर्मा के साथ इस फिल्म में किंग खान यानि शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी नजर आए थे। यश राज फिल्मस के बैनर तले बनी यह एक लव स्टोरी थी। इसमें अनुष्का डिस्कवरी चैनल के लिए काम करती हैं। यह फिल्म साल 2012 में आई थी।

फिल्म- पीके

anushka sharma pk

आमिर खान स्टारर फिल्म पीके साल 2014 में आई थी। इस फिल्म में अनुष्का ने एक न्यूज रिपोर्टर का रोल किया था, जो काफी दिलचस्प था। इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

फिल्म- एनएच 10

anushka sharma nh10

अनुष्का शर्मा की यह फिल्म 2015 में आई थी। खास बात यह है कि उन्होंने एनएच 10 फिल्म में बॉलीवुड में निर्मता के तौर पर डेब्यू भी किया है। उनकी यह फिल्म साल की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्मों में से एक है।

फिल्म- सुल्तान

anushka sharma sultan

इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और सलमान खान की जोड़ी ने काफी धमाल मचाया था। सुल्तान फिल्म में इन दोनों ने ही पहलवान का किरदार किया था। साल 2015 में आई फिल्म सुल्तान साल की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्म बनी।

फिल्म- ऐ दिल है मुश्किल

ae dil hai mushkil

रणबीर कपूर, एश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा स्टारर यह फिल्म भी साल 2015 में ही आई थी। मल्टीस्टारर यह एक लव स्टोरी फिल्म थी। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा की एक्टिंग की दर्शकों ने काफी तारीफ की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *