Kangana Ranaut slams Karan Johar

इन दिनों बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रमोशन में जुटी हुई है. बता दें, इसी सिलसिले में कंगना छोटे पर्दे के फेमस शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में शिरकत की. वहीं, हर बार की तरह इस शो में भी कंगना ने अपने से जुड़े कई सवालों को बेबाक अंदाज में जवाब दिया. जिस वजह से ये वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. ये वीडियो इतना दिलचस्प है कि कंगना ने इस बात का भी खुलासा किया कि अगर उन्हें बॉलीवुड का पीएम बना दिया जाएं तो वह किस-किस स्टार को कौन-कौन सा मंत्रालय देंगी. तो चलिए जानते है कंगना की नज़र में वो कौन से स्टार्स है जो बॉलीवुड की सत्ता को बेहतर तरीके से संभाल पाएंगे.

बता दें, कंगना ने होम मिनिस्टर के रूप में अपनी पसंद बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर को बताया. करीना की तारीफ करते हुए कंगना ने कहा, करीना ने बहुत ही अच्छे से अपना घर, अपना बच्चा, अपनी फैमिली व अपने पति और एक प्रोफेशेनल करियर में बेहद अच्छे तरीके से बैलेंस किया. ऐसे में मुझे नहीं लगता कि इससे अच्छा कोई होम मिनिस्टर हो सकता है, वह हम सबके लिए एक प्रेरणा है.

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के लिए वह किस स्टार को उपयुक्त समझती है. इस पर कंगना ने बिना सोचे समझे करण जौहर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उन्हें दूसरों की जिंदगी में काफी रूचि रहती है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि करण को दूसरों की लाइफ को लेकर गॉसिप करना इस कदर पसंद है कि उन्होनें इस पर शो तक बना डाला और वह इसे काफी अच्छे तरीके से होस्ट भी करते है.

तो वहीं कंगना ने साफ शब्दों में तो नहीं लेकिन स्वास्थ्य मंत्री के लिए अपनी पसंद को लेकर बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार को बताया. कंगना ने कहा कि 53 की उम्र में भी वो जिस तरह से स्टंट करते है और फिट है. वह काफी सराहनीय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *